देशनई दिल्लीहोम

गर्ल्स हॉस्टल में महिला बनकर घुसा ये आदमी

दिल्ली विश्व विद्यालय के श्रीराम कॉलेज ऑफ कॉमर्स के छात्रावास में चोरी की घटना सामने आई है जिसने पुलिस को भी सोचने पर मजबूर कर दिया है। पूरा मामला जानकर हैरान रह जाएंगे। पुलिस के अनुसार सोमवार को श्रीराम कॉलेज के बीकॉम आनर्स की छात्रा ने शिकायत दी है कि बीते 12 सितंबर को छात्रावास में उसके कमरे में रखे करीब 2 हजार रुपये और डेबिट कार्ड किसी ने चुरा लिए। उसके कमरे में दूसरी छात्रा के रखे करीब 1 हजार रुपये भी चुरा लिए।

 दोनों को चोरी की घटना का पता चला तो उन्होंने कार्ड ब्लॉक कराने के लिए संबंधित बैंक की हेल्पलाइन पर शिकायत भी की, लेकिन तब तक उसके बैंक खाते से करीब 45 हजार रुपये निकाले जा चुके थे।

इसकी जानकारी छात्रा को उसके पिता से मिली जब कैश निकाले जाने की सूचना उन्हें मोबाइल पर एक मैसेज के जरिए प्राप्त हुई थी। छात्रा की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने कॉलेज प्रबंधन से संपर्क साधा।

बताया जा रहा है कि प्रबंधन से बातचीत के बाद जब पुलिस अधिकारियों ने छात्रावास का सीसीटीवी फुटेज देखा तो उन्हें एक छात्रा कमरे में अंदर जाती दिखाई दे रही थी। जब जांच पड़ताल की तो सीसीटीवी फुटेज से जो खुलासे हुए उससे पुलिस भी दंग रह गई।

जांच के दौरान उन्हें पता चला कि कोई पुरुष महिला बनकर आता था और छात्रावास में चोरी करता था। इस फुटेज के आधार पर पुलिस ने शिकायत दर्ज करते हुए मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

Related Articles

Back to top button
Close
Open chat