Crimeउत्तरप्रदेश

शिक्षा विभाग के दफतर में छलके जाम, वीडियो वायरल होने से मचा हड़कंप

पूरा मामला हाथवंत खैरगढ़ ब्लॉक का है,जहां शिक्षा भाग में बैठे दो कर्मचारी जिनमें एक कंप्यूटर ऑपरेटर और दूसरा लेखाकार बताया जा रहा है, दोनो ऑफिस में बैठकर आराम से शराब की बोतलों के साथ पार्टी कर रहे थे। जिसका किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वायरल वीडियो में साफ साफ दिखाई दे रहा है की शराब के पैग बनाकर किस तरह बेखौफ होकर दोनों शराब पी रहे थे।

वही वीडियो वायरल होते ही विभाग में हड़कंप मचा हुआ है।  फिरोजाबाद में शिक्षा विभाग के ऑफिस में जाम छलकाने का वीडियो सामने आया है। बीएसए ने बीईओ से इस मामले में स्पष्टीकरण मांगा है।जांच रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ।

इसमें दो युवक बैठकर शराब पीते नजर आ रहे हैं, जिसमें तीसरा व्यक्ति उनके साथ का ही वीडियो बना रहा है। वीडियो बनाने वाला भी उनका परिचित है। यह वीडियो खंड शिक्षा अधिकारी हाथवंत के कार्यालय का पांच दिन पहले का बताया जा रहा है।वीडियो देखने के बाद बीएसए अंजली अग्रवाल के पास भी पहुंच गया।

उन्होंने इसे लेकर बीईओ से स्पष्टीकरण मांगा है। बताया जाता है कि वीडियो में जो दो युवक नजर आ रहे हैं उनमें एक कंप्यूटर ऑपरेटर तो दूसरा लेखाकार है।इस मामले को लेकर बीएसए ने बताया कि मामला संज्ञान में आने के बाद बीईओ से स्पष्टीकरण मांगा गया है। सोमवार को जवाब मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। किसी भी सूरत में शिक्षा विभाग के माहौल को खराब नहीं होने दिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button
Bharat AtoZ News
Close