cricket

IND vs SL Final : बड़े-बड़े दिग्गज भी हुए मोहम्मद सिराज के फैन, मियां मैजिक के सामने श्रीलंका ने टेके घुटने || bharat atoz news

IND vs SL Final : बड़े-बड़े दिग्गज भी हुए मोहम्मद सिराज के फैन, मियां मैजिक के सामने श्रीलंका ने टेके घुटने || bharat atoz news

भारत और श्रीलंका के बीच खेले जा रहे फाइनल मैच में भारतीय पेसर मोहम्मद सिराज बेहद ही शानदार लय में दिखाई दिए. उन्होंने एक ओवर में 4 विकेट लेकर सभी को हैरान कर दिया.

 

भारत और श्रीलंका के बीच एशिया कप 2023 का फाइनल मुकाबला कोलंबो को आर. प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जा रहा है. मैच में सिर्फ सिराज, सिराज… ही दिख रहा है. पारी का चौथा ओवर फेंकने आए भारतीय तेज़ गेंदबाज़ सिराज ने 4 विकेट चटका दिए. इसके बाद पारी के छठे ओवर में उन्होंने एक और, 12वें ओवर भी श्रीलंकाई बल्लेबाज़ को पवेलियन भेजकर 6 विकेट अपने खाते में जोड़ लिए. अब सिराज के इस प्रदर्शन पर कई दिग्गजों ने प्रतिक्रियाएं दी हैं.

मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी श्रीलंका टीम भारतीय स्टार पेसर मोहम्मद सिराज के आगे घुटने टेकते हुए दिखाई दी. शुरुआत के 6 ही ओवर में सिराज ने 6 विकेट अपने नाम कर लिए. आज के मैच में सिराज ने बता दिया कि क्यों उन्हें मियां मैजिक कहा जाता है. सिराज के इस गज़ब के प्रदर्शन पर पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान ने ट्वीट करते हुए लिखा, “एलेक्सा, आज का मौसम कैसा है? एलेक्सा: सॉरी, फोरकास्ट सिराज के स्पेल जैसा अनप्रीडिक्टेबल है!”

इसके अलावा पूर्व भारतीय बल्लेबाज़ सुरेश रैना ने सिराज की शानदार बॉलिंग के बारे में ट्वीट करते हुए लिखा, “5 विकेट अहम विकेट लेकर, अपनी शानदार गेंदबाज़ से मोहम्मद सिराज एशिया कप फाइनल को थ्रिलर में बदल रहे हैं! अच्छा जा रहे हो भाई मोहम्मद सिराज.”

इसके अलावा पूर्व भारतीय खिलाड़ी संजय मांजरेकर भी सिराज की गेंदबाज़ी पर बेहद ही खुश दिखाई दिए. उन्होंने बड़े ही दिलचस्प तरीके से सिराज की तारीफ की. उन्होंने एक तस्वीर शेयर की, जिसमें सिराज के चौथे ओवर के आंकड़े दिख रहे हैं. इस तस्वीर को कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा, “अपनी आंकड़ों की मशीन को कभी इस तरह से नहीं देखा!! भारत की ओर से क्या ही शुरुआत! सिराज!” वहीं पूर्व भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह ने सिराज को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा, “सुब्हानअल्लाह मिया साहब मोहम्मद सिराज. क्लास बॉलिंग.” बता दें कि सिराज ने 7 ओवर में 21 रन देकर 6 विकेट अपने नाम किए.

Tags

Related Articles

Back to top button
Bharat AtoZ News
Close