bollywoodBreaking NewsentertainmentSpecial

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के फैंस के लिए गुड न्यूज! मिल गई नई दयाबेन, इस एक्ट्रेस के नाम पर लगी मुहर!

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के फैंस के लिए गुड न्यूज! मिल गई नई दयाबेन, इस एक्ट्रेस के नाम पर लगी मुहर!

2017 में दिशा वकानी ने टीवी के पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से ब्रेक लिया था. अब शो के मेकर्स इंतजार कर रहे हैं कि शो की दयाबेन वापस आ जाएं. हालांकि, ऐसा संभव नहीं है क्योंकि हाल ही में दिशा के घर दूसरे बच्चे की किलकारियां गूंजी हैं. तो अब मेकर्स के पास दयाबेन को रिप्लेस करने के अलावा कोई चारा नहीं बचा हैं.

काजल के नाम पर लगी मुहर

पिछले कुछ महीने में कुछ नाम चर्चा में आए हैं जो दयाबेन का किरदार निभा सकते हैं. इन नामों में ऐश्वर्या सखुजा और राखी विजन का नाम शामिल है. हालांकि इन नामों पर मेकर्स के तरफ से कोई पुष्टि नहीं हुई है. अब बाम्बे टाइम्स को पता चला है कि काजल पिसल दयाबेन का किरदार निभा सकती है. सूत्रों के मुताबिक मेकर्स पिसल को दयाबेन की भूमिका में ले सकते हैं. काजल पिसल को आखिरी बार  ‘सिर्फ तुम में देखा गया था. हालांकि सूत्रों का कहना है कि अगर काजल इस किरदार को हाँ कर देती हैं तो अगले महीने से शूटिंग शुरू हो जाएगी .

जानी मानी एक्ट्रेस हैं काजल

बात करें काजल पिसल के पिछले कामों की तो काजल ‘बड़े अच्छे लगते हो’, ‘नागिन-5’ और ‘साथ निभाना साथिया’ में नजर आई थीं. तो काजल को दयाबेन के किरदार में देखना दर्शकों के लिए भी मजेदार होगा. तो अब क्या काजल दयाबेन का किरदार करने के लिए राजी होंगी या नहीं इसका इंतजार रहेगा.

कौन हैं ये ?

जब हमने प्रोडक्शन टीम से जानने की कोशिश की तो शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने इस बारे में बात करते हुए कहा, इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है. मैं नहीं जानता हूं कि ये अफवाह कौन फैला रहा है. कौन हैं काजल पिसल मुझे नहीं पता, मेरी तो मुलाकात भी नहीं हुई है. पहले भी कई एक्ट्रेस के नाम लिए गए हैं, जिसकी मुझे जानकारी नहीं है. वहीं दयाबेन किरदार के ऑडिशन पर असित कहते हैं, ऑडिशन तो चल ही रहे हैं. अभी तक हमने किसी को फाइनल नहीं किया है. जब दया की कास्टिंग हो जाएगी, तो खुद ही यह खबर सबके सामने आ जाएगी. हम उसकी ऑफिसियल अनाउंसमेंट करेंगे.

Related Articles

Back to top button
Bharat AtoZ News
Close